चरित्र शंका के चलते पत्नी पर उठाया हाथ, ससुरालवालों ने बांधकर इतना पीटा की मर गया दामाद
चरित्र शंका के चलते पत्नी पर उठाया हाथ, ससुरालवालों ने बांधकर इतना पीटा की मर गया दामाद
Share:

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी के साथ मारपीट करने वाले दामाद को ससुराल वालों ने खंभे से बांधकर इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.  पत्नी पर चरित्र शंका के चलते पति ने सिर पर लोहे के रॉड से वार कर पत्नी को जख्मी कर दिया था. यह देखकर महिला के मायके वालों ने दामाद को खंबे से बांधकर बुरी तरह से पीटा, जिसमें उसकी मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस मामले में पुलिस ने सास ससुर सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. यह घटना कुपवाड पुलिस स्टेशन की है. 

मौत से पहले पहने थे लड़की के कपड़ें, मौत की गुथी अब तक अनसुलझी..

वहीं अस्पताल में भर्ती महिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है, पूरा मामला ये है कि गीतांजली की शादी बसर्गी स्थित ज्ञानेश्वर बामणए से 15 साल पहले हुई थी. उनके दो बेटे भी हैं. दो दिन पहले ज्ञानेश्वर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सावली गांव में उर्स कार्यक्रम के लिए आए थे. बीते शुक्रवार की रात ज्ञानेश्वर का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था, उसके बाद वह ऑर्केस्ट्रा का कार्यक्रम देखने चला गया था.

पुलिस वालों के मुँह पर फेंका मिर्च पाउडर और...

साढ़े बारह बजे के करीब जब वह वापस घर आया तब गीतांजली सोई हुई थी, पत्नी के साथ झगड़े के चलते उसने गुस्से में उसके सिर पर लोहे रॉड मार दी. गीतांजली इस दौरान जोर जोर से चिल्लाने लगी, उसकी चीखें सुनकर गीतांजली की मां की नींद खुल गई. बेटी के साथ दामाद को हाथापाई करता देख सास ने बीच बचाव करने लगी, तो दामाद ने सास पर भी हमला कर दिया, इस हंगामे की चिल्लाहट सुनकर घर के बाकी लोग जाग गए, इसके बाद उन्होंने दामाद को दरवाजा के पास लड़की के खंबे से बांधकर डंडों और लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी, घायल दामाद को वहीं छोड़कर घरवालों ने गंभीर रुप से घायल हुई बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया.

खबरें और भी:-

 

मामी बना रही थी भांजे से संबंध, पहुँच गए मामा और कहा- 'बनाओ-बनाओ लेकिन...'

पति नहीं दे पाता था समय तो पत्नी ने पडोसी से कहा 'मुझे गर्म कर दो, मैं तुम्हे...'

चेक से भुगतान करने में बरतें सावधानी, लापरवाही पहुंचा सकती है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -