उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की
उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की
Share:

उज्जैन: देश में जहां एक ओर अपराध लगातार बढ़ रहे है। तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों के हौंसले भी बुलंद हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि महानंदा नगर में शनिवार शाम सनसनीखेज वारदात में एक युवक ने महिला की उसके दो बच्चों के सामने नृशंस हत्या कर दी। वहीं बता दें कि युवक ने पहले महिला की नाक काटी, गला रेता और इसके बाद सीने पर ताबड़तोड़ एक दर्जन वार कर दिए।

इंदौर शहर बना सेवन स्टार रेटिंग के लिए दावा पेश करने वाला पहला शहर

वहीं बता दें कि इस वारदात के बाद महिला के बच्चे शव के पास बैठे रोते रहे। साथ ही हत्या के थोड़ी देर बाद युवक एक कांग्रेस नेता को लेकर सीधे माधवनगर थाने पहुंच गया। बता दें कि पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध से जुड़ा हुआ बताया गया।

पहली बार वायुसेना ने चार गाइडेड मिसाइलों से किया खास अभ्यास

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि काजल उर्फ काली निवासी ग्राम निपानिया आगर को दो साल पहले  उसके पति ने छोड़ दिया था। वहीं बता दें कि इस कारण वह अपने पिता उमराव पिता लक्ष्मण नाथ व मां भंवरीबाई के साथ महानंदा नगर में बिड़ला अस्पताल के सामने झोपड़ी बनाकर रहती थी। यहां वह घरों में काम कर गुजारा कर रही थी। शनिवार को कालीबाई अपने दो बच्चों सूरज व समीर के साथ घर पर अकेली थी। वहीं इस दौरान महानंदा नगर में ही रहने वाले सुनील परमार नामक युवक शाम करीब 5 बजे उसकी झोपड़ी में घुसा और विवाद करने लगा। विवाद करने के दौरान ही उसने काजल की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हत्या की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है।


खबरें और भी

अंग्रेजों के शासन की याद दिलाएगी हेरिटेज ट्रेन

चुनाव प्रचार में सीएम योगी आदित्यनाथ रहे सबसे आगे, सबसे ज्यादा थी डिमांड

लगातार चौथे दिन गिरे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, आज इस भाव बिक रहा है ईंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -