टीचर ने बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर चिपकाई सेलोटेप
टीचर ने बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर चिपकाई सेलोटेप
Share:

गुरुग्राम: शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला टीचर ने क्लास के दौरान एलकेजी के दो बच्चों को चुप कराने के लिए उनके मुंह पर सेलोटेप लगा दिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि सेक्टर 37सी में नारायणा ई-टेक्नो स्कूल के क्लासरूम में इंस्टॉल सीसीटीवी कैमरे से इसका खुलासा हुआ। वहीं बता दें कि इस वीडियो को स्कूल के पूर्व कर्मचारी ने फेसबुक पर डाल दिया था जिसे हजारों लोगों ने देखा। बता दें कि इस प्राइवेट स्कूल में लगभग 800 स्टूडेंट्स हैं जिसमें नर्सरी से क्लास 8वीं के स्टूडेंट्स शामिल हैं।

विधानसभा चुनावों की थकान कुछ इस तरह मिटा रहे है 'शिवराज'

इसके साथ ही बता दें कि स्कूल अधिकारियों ने दावा किया है कि यह घटना डेढ़ महीने पहले हुई थी और इस क्लिप को देखने के बाद टीचर को तुरंत बर्खास्त कर दिया था। वहीं बता दें कि शुक्रवार को लगभग सुबह सात बजे गिरीश पांडे ने इसे अपलोड किया था। वह स्कूल के सिक्योरिटी रूम में बैठा था जहां उसने सीसीटीवी मॉनिटर पर ये घटना देखी। इसके अलावा स्कूल प्रिंसिपल गुरु राज ने कहा, मैं 4 साल की एक बच्ची और बच्चे के मुंह पर सेलोटेप चिपकी हुई देखकर हैरान था जो कि टीचर ने उन्हें क्लास में चुप करने के लिए चिपका दी थी।

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ पथराव, 12 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

वहीं बता दें कि इस उन्होंने कहा कि टीचर के खिलाफ उन्होंने सख्त कार्रवाई की थी जब अक्टूबर में पेरेंट्स ने शिकायत की थी। वे कहते हैं कुछ बच्चे गांव से आते हैं और गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं। मैं यह नहीं कहता कि उस टीचर ने ऐसा नहीं किया, उसे इसकी सजा भी दी गई। उसे दो दिन में सस्पेंशन लेटर दे दिया गया।


खबरेें और भी

अयोध्या: हनुमानगढ़ी में हुआ दो गुटों में घमासान, गद्दीनशीन की 9 को होनी है ताजपोशी

उत्तरप्रदेश: यादव घराने की कड़वाहट आई सामने, शिवपाल ने मुलायम सिंह को नहीं भेजा रैली का बुलावा

रामचंद्र ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -