दिल्ली में मूसलाधार बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, कई जगह जलभराव, ट्रैफिक जाम
दिल्ली में मूसलाधार बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, कई जगह जलभराव, ट्रैफिक जाम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हर दिन हल्की-फुल्की बारिश हो रही है. दिल्ली में सोमवार को भी बादलों के बीच मौसम में मिजाज बदला और कई जगहों पर जोरदार बारिश हुई. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, 19 अगस्त तक राजधानी में ऐसे ही वर्षा होती रहेगी.

दिल्ली-NCR के कई इलाकों में हुई हल्की से मध्यम बारिश से ही लोगों को गर्मी और उमस से कुछ राहत मिली है. वहीं, कई जगहों पर भारी बारिश से सड़कों पर जलजमाव होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, बारिश के कारण सड़कों पर भरे पानी ने ट्रैफिक की रफ्तार पर लगाम लगा दी है. राजधानी के कुछ इलाक़ों में लंबा जाम लगना शुरू हो गया है.

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली और नोएडा सहित आस-पास के इलाकों में आज यानी 17 अगस्त को पूरे दिन बादल छाए रहने के बाद मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में 23 अगस्त तक बादलों की आवाजाही और हल्की-फुल्की बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. आपको बता दें कि दिल्ली के अधिकतर इलाकों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं, जिसके कारण अधिकतम तामपान में भी गिरावट आई है . इसके साथ ही उमस भरी गर्मी से भी राहत है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 18 अगस्त को भी मौसम ऐसा ही रहेगा और मध्यम से तेज बारिश होने का अनुमान है.

SBI ने ATM से पैसे निकालने को लेकर बदले नियम, अब जुर्माने का भी प्रावधान

मास्क पहनने के विरुद्ध स्पेन में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

डॉलर के मुकाबले रूपए में आई तेजी, 74.82 के स्तर पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -