सीएम केजरीवाल के कोरोना 'विनाश' पर भाजपा ने तोड़ी चुप्पी
सीएम केजरीवाल के कोरोना 'विनाश' पर भाजपा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के केस एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. इसे देखते हुए केजरीवाल गवर्नमेंट हरकत में आ गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने हालात से निपटने के लिए वर्तमान में हरदिन किए जा रहे 20 हजार परीक्षण को बढ़ाकर 40 हजार टेस्ट करवाने के निर्देश दिए हैं. बुधवार को दिल्ली में 1693 पॉजिटिव केस सामने आए. बीते 45 दिन बाद सबसे अधिक केस सामने आए हैं. 

24 साल कारावास की सजा को चुनौती देने दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची सोनू पंजाबन

पिछले 2 दिन से दिल्ली में 1500 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. 11 जुलाई को 1781 केस सामने आए थे. सीएम केजरीवाल ने कहा कि पिछले कई दिन से करीब 1200-1300 पॉजिटिव मामले आ रहे थे. लेकिन पिछले दो दिन से रोजाना 1500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं जिससे निपटने के लिए आज (बुधवार) बैठक की गई. इस बैठक में टेस्टिंग दोगुनी करने के निर्देश दिए गए हैं.

यूपी: सार्वजनिक स्थान पर किसी भी प्रकार के आयोजन करने पर होगी सख्त कार्यवाही

केजरीवाल ने कहा कि 14 जुलाई के बाद होम आइसोलेशन में कोई मौत नहीं हुई है. सीएम ने समीक्षा मीटिंग में कुछ और एलान भी किए. जिसके जवाब में भाजपा के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि दिल्ली में कोरोना केस बढ़ते जा रहे है. जिससे केजरीवाल सरकार की वायरस से लड़ने की नीयत पर सवाल उठाता है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर काफी हद तक लगाम लगी थी. मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना मामलों को लेकर दुनिया पर उंगली उठाने लगे. अब दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ रहे हैं, जो अच्छा नहीं है.

नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का मामला, आरोपी प्यारे मियां समेत 6 लोगों पर FIR

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- देश सेवा के लिए ऊर्जा प्रदान करता है यह स्‍थान

NSUI की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल, NEET और JEE परीक्षा टालने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -