दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल में जलभराव  से बढ़ रही लोगों की परेशानी
दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल में जलभराव से बढ़ रही लोगों की परेशानी
Share:

राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश हुई और दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) के फोरकोर्ट में पानी भर गया और उड़ान संचालन प्रभावित हुआ। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने ट्विटर पर कहा कि ''अचानक भारी बारिश के कारण, थोड़े समय के लिए, प्रांगण में जलभराव हो गया था। 

मीडिया रिपोर्टों में हवाईअड्डे के एक अधिकारी के यह कहने का भी संकेत दिया गया है कि राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश के कारण चार घरेलू उड़ानों और एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान को दिल्ली से जयपुर और अहमदाबाद के लिए डायवर्ट किया गया है।

सूत्रों से प्राप्त विवरण के अनुसार, यह ध्यान रखना है कि खराब मौसम की स्थिति के कारण आज सुबह हवाई अड्डे से पांच उड़ानों को डायवर्ट किया गया। चार घरेलू उड़ानें यानी स्पाइसजेट की दो और इंडिगो और गो फर्स्ट की एक-एक उड़ानें जयपुर के लिए डायवर्ट की गईं। सूत्रों ने कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान - दुबई से दिल्ली के लिए अमीरात की उड़ान - को अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया। शनिवार सुबह शहर में हुई बारिश के बाद दक्षिणी दिल्ली के मोती बाग और आरके पुरम सहित न्यू के कई हिस्सों में जलजमाव की खबर है। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार सुबह से 97 मिमी बारिश हुई है।

इस बार भी गांधी मैदान में नहीं जलेगा रावण

अंडमान-निकोबार में भूकंप से डोली धरती, रिक्टर स्केल पर 4.5 रही तीव्रता

करनाल में किसानों का धरना ख़त्म, लाठीचार्ज मामले की जांच के आश्वासन के बाद लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -