दिल्ली में रईसजादों का उत्पात, पहले ठोंकी कार, फिर पुलिसवालों से की तकरार
दिल्ली में रईसजादों का उत्पात, पहले ठोंकी कार, फिर पुलिसवालों से की तकरार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में रईसजादों के सिर पर पैसे का जादू किस कदर हावी है, इसका एक उदहारण 24 अगस्त की रात में CR पार्क इलाके से सामने आया है. यहां पुलिस को सूचना मिली कि BMW और निशान कार में भिड़ंत हो गई है और यहां 2 युवक पब्लिक से मारपीट कर रहे हैं. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर उन लड़कों से बातचीत कर उनके समझाने की कोशिश की, तो इन लड़को ने पुलिस के जवानों से बदतमीजी और मारपीट आरंभ कर दी.

इन युवकों का नाम रोहन महिपाल और अनीस राघव बताया जा रहा है. पुलिस से विवाद के दौरान रोहन के पिता अजय महिपाल भी घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने लड़को को रोकने की जगह खुद पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट में पुलिस के जवानों को चोट भी आई, यहाँ तक की उनकी वर्दी भी फट गई. इस घटना के बाद पुलिस इन तीनों को अपने साथ CR पार्क थाने ले आई, वहां भी इन तीनों रईसजादों ने पुलिस के साथ जमकर गाली ग्लौच की.

इसके बाद पुलिस ने इसके खिलाफ धारा 279/186/353/332/34 के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इन युवकों की शिनाख्त नोएडा के एमिटी कॉलेज में मास कम्युनिकेशन के छात्रों के तौर पर हुई. रोहन के पिता एक व्यपारी है. शिकायतकर्ता अघर रॉय ने पुलिस को जमकारी देते हुए बताया कि उनकी BMW कार की टक्कर राघव और अनीस की निशान Micra कर से हो गई थी. जिसके बाद युवकों ने उनके साथ विवाद शुरू कर दिया था। 

आसिम ने हिमांशी को कहा सांप और दिखावटी लोग, टूटा रिश्ता!

'उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं डोनाल्ड ट्रम्प....' अमेरिकी एंकर टॉमी लेहरन का वीडियो वायरल

सोना-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -