'उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं डोनाल्ड ट्रम्प....' अमेरिकी एंकर टॉमी लेहरन का वीडियो वायरल
'उल्लू की तरह बुद्धिमान हैं डोनाल्ड ट्रम्प....' अमेरिकी एंकर टॉमी लेहरन का वीडियो वायरल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में कोरोना वायरस महामारी के बीच राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी चल रही है. हाल ही में डेमोक्रेट्स का कन्वेंशन समाप्त हुआ है और बीते दिन रिपब्लिकन के कन्वेंशन में डोनाल्ड ट्रंप को एक बार फिर राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाया गया. इस बीच भारत में मंगलवार को अमेरिका के चुनाव से सम्बंधित एक ट्रेंड वायरल होने लगा, जिसमें अमेरिकी चैनल की एंकर डोनाल्ड ट्रंप के अभियान को लेकर बयान दे रही हैं.

अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज की प्रेंजेटर टॉमी लेहरन का एक वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अभियान के बारे में बात कर रही हैं और साथ ही भारत में अपने प्रशंसकों को संबोधित कर रही हैं. वायरल वीडियो में टॉमी लेहरन ने कहा कि, ‘भारत के मेरे सभी फैंस को हेलो, मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि आपने Make America Great Again एजेंडे का समर्थन किया है. क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप का अभियान अमेरिका को महान बनाए रखने को लेकर है. क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप Owl की तरह बुद्धिमान हैं, जिसे आप लोग हिन्दी में उल्लू कहते हैं.’

आपको बता दें कि अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय मूल के मतदाताओं का बड़ा रोल है. ऐसे में ट्रंप की तरफ से निरंतर भारतीय मूल के वोटरों को लुभाने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि फॉक्स न्यूज को ट्रंप का समर्थक चैनल माना जाता है और कई बार खुले तौर पर अमेरिकी राष्ट्रपति चैनल की प्रशंसा भी कर चुके हैं.

कोरोना की मार से कराह उठा पेरू, अब तक 27 हज़ार से अधिक की मौत

डोनाल्ड ट्रंप पर TikTok ने ठोंका मुकदमा, बैन होने के बाद लगाया गंभीर आरोप

दक्षिण कोरिया के सियोल में सरकार का बड़ा एलान, ऑफलाइन कक्षाओं पर लगाया जाए प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -