आसिम ने हिमांशी को कहा सांप और दिखावटी लोग, टूटा रिश्ता!
आसिम ने हिमांशी को कहा सांप और दिखावटी लोग, टूटा रिश्ता!
Share:

हिमांशी खुराना पंजाब में अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीत चुकीं हैं. आज वह लाखों दिलों की धड़कन है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वैसे हिमांशी का नाम आसिम के साथ जुड़ा है. जी दरअसल दोनों बिग बॉस 13 में नजर आए थे और दोनों के रोमांस को देखने के बाद देश के तमाम लोग इस जोड़ी के दीवाने बन गए थे. इस समय भी दोनों के कई फैंस हैं जो दोनों को बहुत पसंद करते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि दोनों को फैन्स ने AsiManshi का नाम भी दिया है. अब तक आसिम और हिमांशी कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं और दोनों के ही काम को बेहद पसंद किया गया.

इसी क्रम मे अब आसिम रियाज ने हिमांशी संग अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है. वैसे इस स्टोरी में चलने वाले गाने और लिखी हुई बात को लेकर दोनों के फैन्स बड़े कंफ्यूज हो गए हैं. जी दरअसल हाल ही में आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर हिमांशी खुराना संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की. इस फोटो में आसिम ने सफेद टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहनी है. बात करें हिमांशी के बारे में तो उन्होंने ब्लैक ऑउटफिट पहना हुआ है. आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों साथ में क्यूट लग रहे हैं.

इस फोटो को शेयर कर आसिम ने म्यूजिक आर्टिस्ट 2Pac के गाने को चुना और स्टोरी में लिखा- 'मैं अपने आसपास देखता हूं और मुझे सिर्फ सांप और दिखावटी लोग नजर आते हैं.' अब इस समय आसिम के इस कैप्शन को देख फैंस का कहना है आसिम ने हिमांशी को बनावटी कहा है और दोनों का रिश्ता टूट गया है. इसके अलावा कुछ यूजर्स को समझ नहीं आया कि आसिम ने ये बात किसके लिए लिखी है. वैसे अब इस बारे में आसिम ही बता सकते हैं कि उन्होंने यह क्यों लिखा है...?

सितम्बर के पहले हफ्ते में मनिंदर देंगे अपने फैंस को यह सरप्राइज

सामने आयी Qaatal Ankhan गाने की रिलीज डेट

बिन्नू ढिल्लन ने किया अपनी नयी फिल्म का खुलासा, अगले साल होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -