सीएम उद्धव ठाकरे ने ​दिल्ली दौरे को लेकर दिया चौकाने वाला बयान
सीएम उद्धव ठाकरे ने ​दिल्ली दौरे को लेकर दिया चौकाने वाला बयान
Share:

सीएम उद्धव ठाकरे अपने राज्य में विकास को गति देने में लगे हुए है. जब उन्हें आवश्यकता होगी वह दिल्ली जाएंगे. दरअसल उनसे शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक साक्षात्कार के दौरान पूछा गया था कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भी आपने राष्ट्रीय राजधानी का दौरा नहीं क्यों नहीं किया और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति से औपचारिक मुलाकात की.

tanhaji box office : नयी फिल्मो के लिए चुनौती बन गयी है तानाजी, कमाई में आ रही है बढ़ोतरी

इस मामले को लेकर उद्धव ठाकरे ने जवाब देते हुए कहा कि मेरी ऐसी न तो कोई मजबूरी है और न ही नाराजगी की मैंने दिल्ली का दौरा नहीं किया जब मुझे जरूरत होगी तब मैं निश्चित रूप से दिल्ली जाऊंगा. साक्षात्कर में उनसे पूछा गया कि क्या वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे? इस पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा क्यों नहीं? मैं निश्चित रूप से प्रधानमंत्री मोदी, सोनिया गांधी, अडवाणी और अन्य लोगों से मिलूंगा.

jawaani jaaneman box office : सैफ़ की फ़िल्म कर रही है धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि की बीते 6 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुणे आये थे तब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की थी. प्रधानमंत्री यहां 7 और 8 दिसंबर को एक सम्मेलन में भाग लेने आये थे. उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के  पद पर आसीन होने के बाद यह उनकी पहली मुलाकात थी. भाजपा से नाता टूटने के बाद शिवसेना ने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस से हाथ मिलाया और उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने. उल्‍लेखनीय है कि बीते मंगलवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में दिये एक साक्षात्कार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुलेट ट्रेन पर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि बुलेट ट्रेन मोदी जी का सपना है ये हमारा सपना नहीं है, ये सफेद हाथी है जिसे पालना जरूरी नहीं है. इस विषय में हम जनता की राय के बाद ही कोई निर्णय लेंगे. ठाकरे ने कहा था कि सरकार का कार्य विकास करना है. अपनी आर्थिक स्थिति देख ही राज्य के विकास की प्राथमिकता तय होनी चाहिये.

तापसी पन्नू ने बिगबॉस 13 में हिंसा पर उठाया सवाल, कहा-'लोग मजे क्यों ले रहे हैं?'

हिंदुओं को बदनाम करने का ठिकरा संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर फोड़ा

शाहीन बाग: गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का काला राज आया सामने, पिता ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -