हिंदुओं को बदनाम करने का ठिकरा संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर फोड़ा
हिंदुओं को बदनाम करने का ठिकरा संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर फोड़ा
Share:

भारत की बहुत सारी पार्टीयां दिल्ली चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है. जिस वजह से विधानसभा चुनावों की सरगर्मी बढ़ती जा रही है. ऐसे में शाहीन बाग ये नाम पूरे देश में सुर्खियों में है. 1 फरवरी को शाहीन बाग में एक नौजवान ने हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी. वो नौजवान कौन था? दिल्ली पुलिस ने जो खुलासा किया है वो हैरान करने वाला है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गोली चलाने वाला नौजवान आम आदमी पार्टी से जुड़ा था. लेकिन इस खुलासे के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आ गईं हैं. बीजेपी ने कहा कि AAP बेनकाब हो गई है. वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर ही साजिश का आरोप लगाया. 

चीन के अलावा अन्य देशो से कड़ी निगरानी में लोग घर वापस लौटे, हिमाचल सरकार है अलर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP के बड़े नेता ने कपिल गुर्जर को पार्टी में शामिल कराया. पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा गोलीबारी केजरीवाल की साजिश थी. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा के पक्ष में मतदान कराने उतरा ​हरियाणा का दिग्गज नेता

इस मामले को लेकर भाजपा नेता ने ट्वीट कर कहा, 'आप पार्टी के बड़े नेता जिन्होंने 3 मई 2019 को कपिल गुज्जर की “आप” में जॉइनिंग की फोटो ट्वीट की थी.. क्या कारण था की शूटआउट से पहले यह ट्वीट डिलीट कर दी गयी थी? इससे साबित होता है की शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने के लिए शूटआउट ये केजरीवाल की साजिश थी.'उधर, पुलिस के आरोप और तस्वीरें जारी करने से आम आदमी पार्टी भड़क गई. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का आरोप है कि दिल्ली पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है. जब चुनाव आचार संहिता लागू है तो मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी एक राजनीतिक दल का नाम लेकर ऐसा कैसे कह सकते हैं. 

टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, इस पार्टी पर तृणमूल ने लगाया आरोप

राम मंदिर ट्रस्ट के गठन को लेकर जल्द लिया जा सकता है निर्णय

दिल्ली चुनाव प्रचार की पूरी रिपोर्ट कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं की दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -