किसने झुका दिया रक्षामंत्री का सर
किसने झुका दिया रक्षामंत्री का सर
Share:

गांधीनगर। भारत की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण चीन से सटी भारत की सीमा पर, चीन के सैनिकों से नमस्ते करने के लिए, चर्चाओं में थीं लेकिन, अब वे गुजरात में होेने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने चुनावी वातावरण के दौरान कुछ ऐसा किया कि, वह लोगों के बीच चर्चा में आ गईं। दरअसल वे जामनर में आयोजित हुए प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में भागीदारी करने पहुंची थी।

इस कार्यक्रम में करगिल शहीद, गनर रमेश जोगल की मां जसीबहन विक्रमभाई जोगल पहुंची थी, जब रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को इस बात की जानकारी मिली तो, वे कुर्सी से खड़ी हो गईं और आगे बढ़कर जसीबहन के पैर छूए। इस दौरान उन्होंने शहीद की मां जसीबहन का अभिवादन किया। वहां मौजूद लोग रक्षामंत्री के इस कार्य की सराहना कर रहे थे।

इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। ऐसे में ट्विटर यूज़र ने लिखा कि, देश की रक्षामंत्री ने जो जज़्बा दिखाया है वह सराहनीय है हम इसका सम्मान करते हैं। इस घटना को ट्वीटर पर सराहा गया। गौरतलब है कि, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, रक्षामंत्री बनने के बाद सेना के तीनों अंगों की विभिन्न कमानों की पोस्ट्स पर जा चुकी हैं। इस दौरान वे हथियारों, विमानों का अवलोकन कर चुकी हैं साथ ही सीमा पर तैनात जवानों के बीच भी उन्होंने समय गुजारा और भारतीय सैनिकों के साथ भोजन किया था।

भारत खरीदेगा,नौसेना के लिए उन्नत हेलीकाॅप्टर

GST को लेकर रक्षामंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

निर्मला सीतारमन ने किया, अरूणाचल प्रदेश का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -