2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

Dec 18 2018 11:00 AM
2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

इन दिनों नागिन 3 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल आज भी बहुत सेक्सी और हॉट नजर आती हैं. जी हाँ, उनकी उम्र अब 41 साल हो चुकी है और अब भी वह हॉटनेस के मामले में सभी को मात दे रहीं हैं. उनकी उम्र इतनी ज्यादा होने के बावजूद आज भी वह काफी यंग और खूबसूरत नजर आती है. उन्होंने बॉलीवुड मे भी काम किया है लेकिन वहां हिरोइन लीड रोल पाने मे यह नाकामयाब रही लेकिन टीवी इंडस्ट्री में इनका जादू चल गया और आज भी वह वहां फेमस हैं.

वहीं अब खूबसूरती मे इस एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है. आप सभी को बता दें कि दीपशिखा 90 के दशक की कई फिल्मों मे अभिनय करती हुई नजर आ चुकी है लेकिन इनको फिल्मों मे लीड रोल नहीं बल्कि साइड रोल मे ही देखा जाता था. इन्होंने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के साथ भी काम किया है. जी हाँ, 90 के ही दशक मे दीपशिखा नागपाल शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला और बादशाह मे काम कर सुर्खियां हैंडिल की थी वहीं सलमान खान के साथ इन्होंने 2007 मे फिल्म 'पार्टनर' मे उनकी बहन का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि दीपशिखा की दो शादियां भी टूट चुकी है.

उन्होंने सबसे पहले 1997 मे अभिनेता जीत उपेन्द्र से शादी की और 2007 मे दोनों का तलाक हो गया उसके बाद उन्होंने 2012 मे केशव अरोड़ा से शादी की मगर ये शादी भी इनकी टिक नहीं पाई और 2016 मे दोनों ने तलाक ले लिया. वहीं अब दीपशिखा सिंगल हैं.

ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मौनी रॉय ने दिखाए सेक्सी मूव्स

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?