ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'
ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के र‍िश्ते में खटास आ गई है और अब सभी को यह पता चल चुका है कि हिमांश और नेहा अलग हो गए हैं. ऐसे में जब हाल ही में इस ब्रेकअप के बारे में नेहा से पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सुनकर सभी हैरत में पड़ गए. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने और ह‍िमांश के र‍िश्ते के बारे में कहा, ''आप किसकी बात कर रहे हैं. मैं किसी ह‍िमांश नाम के इंसान को नहीं जानती.''

आप सभी को बता दें नेहा और ह‍िमांश बीते चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता रहा है. वहीं ह‍िमांश और नेहा ने इंड‍ियन आइडल के सेट पर भी अपने र‍िश्ते का इजहार किया था लेकिन हाल ही में दोनों के बीच र‍िश्ते में ऐसी दूर‍ियां आईं ज‍िसके बाद उनकी राहें अलग हो गईं. अब दोनों एक दूजे को पहचानने से भी इंकार कर रहे हैं.

वहीं अब दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया है कि दोनों अलग हो चुके हैं. आपको बता दें कि नेहा ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर हि‍मांश को अनफॉलो किया और फिर इंस्टाग्राम पर ह‍िमांश से जुड़ी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी. वहीं हिमांश के अकाउंट पर अब भी नेहा और उनके परिवार के साथ खिंचवाई गई तस्वीरें मौजूद हैं.

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मौनी रॉय ने दिखाए सेक्सी मूव्स

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -