एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

Dec 18 2018 08:49 AM
एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

इन दिनों आप सभी देख ही रहे होंगे कि 'बिग बॉस 12' लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में शो में दमदार प्रतियोगी बनकर उभरे करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे लगातार शो में हो रही गतिविधि के बारे में फैन्स से बात करती रहती हैं. ऐसे में वह लगातार ट्वीट्स कर फैंस से बातें कर रहीं हैं. वहीं अगर आप टीजे के ट्विटर हैंडल पर जाकर देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने एक के बाद एक लगातार 'बिग बॉस 12' के बारे में ट्वीट किए हैं, जिन पर फैंस से उनको जबरदस्त रिस्पांस भी मिला है.

जी हाँ, वहीं हाल में भी उन्होंने 'बिग बॉस 12' के बारे में एक ऐसा ही ट्वीट किया है. आप सभी को बता दें कि टीजे ने अपने ताजा ट्वीट में बताया कि ''उनके पति करणवीर बोहरा की जो अच्छी चीजें होती हैं, वो शो से हटा दी जाती हैं.'' जी हाँ, इस ट्वीट में टीजे का कहना है कि, ‘दीपक ने बताया कि वो क्यों करणवीर को एक हीरो मानता है, केवी का श्रीसंथ के साथ वो एक्ट शो से हटा दिया गया. सलमान खान ने करणवीर बोहरा से नेशनल एंथम का राइटर पूछा था, वो भी शो से हटा दिया गया. इसके बाद बिग बॉस 12 को एंटरटेनमेंट लेस बताया जाता है. असली परेशानी एडिटर्स के साथ है ना कि प्रतियोगियों के साथ.’

वहीं आप सभी को आज हम यह भी बता दें कि एक बार पहले भी टीजे ‘बिग बॉस 12’ के मेकर्स के लिए एक ओपन लेटर भी लिख चुकी हैं, जिसके बारे में खुद भाईजान ने शो पर बात की थी. वहीं इस ओपन लेटर की वजह से करणवीर बोहरा को भाईजान से माफी भी मांगनी पड़ी थी और अब एक बार फिर टीजे ने ऐसा ही किया है और अब इस बार सलमान खान करणवीर को माफ़ करते हैं या नहीं यह देखना दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस 12: कुछ इस कदर पत्नी टीजे सिद्धू ने दिखाया करणवीर के लिए अपना प्यार

शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा