पति के लिए दीपिका ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट
पति के लिए दीपिका ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो लगातार हॉटनेस बिखेर रहीं हैं. ऐसे में फेमस टीवी शो 'दीया और बाती हम' से घर-घर में मशहूर हुईं IPS ऑफिसर संध्या राठी यानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह न सिर्फ एक बिंदास मां हैं, बल्कि एक प्राउड वाइफ भी हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर आजकल वह सुर्ख़ियों में भी बनी हुईं हैं. जी हाँ, अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से परहेज करने वाली दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के लिए एक रोमांटिक नोट शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए पोस्ट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह बीच पर पर अपने पति का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं जो वाकई में काफी प्यारा लग रहा है. वहीं अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए दीपिका ने लिखा, "जब मैं आपको देखती हूं तो मुझे काफी चीजें दिखाई देंती हैं, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरी आत्मा, मेरे सीक्रेट होल्डर, मेरे आंसू रोकने वाले, मेरे भविष्य रोहित राज गोयल।’ आप सभी देख सकते हैं सफेद टॉप और डेनिम्स में दीपिका काफी स्टनिंग लग रही हैं और उनका अंदाज काफी हॉट दिख रहा है.

उनका यह लुक छोटे पर्दे पर उनके कैरक्टर संध्या राठी के लुक से काफी अलग है जो सभी को भा रहा है. आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही कवच के दूसरे सीजन में संध्या के किरदार में नजर आने वाली है जिसका पहला प्रोमो सामने आ चुका है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -