ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता
ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता
Share:

इन दिनों सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक की परेशानियां कम नहीं हो रहीं हैं और बड़ी ही मुश्किलों से इस दोनों ने पुरू मामा को घर से निकाल कर बाहर कर दिया था तो अब इन दोनों को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि पुरू मामा अपनी बेज्जती का बदला लेने के लिए गोयनका कंपनी से अपनी सारी इंवेस्टमेंट वापस ले लेते हैं और उसके बाद से कंपनी को 500 करोड़ का घाटा हो जाता है. वहीं खुद को बर्बाद होते देख मनीष गोयनका यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे और उनको हार्ट अटैक आ जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं घर पर आई इस नई मुसीबत के समय नायरा और कार्तिक एक बहुत अहम फैसला लेने पर मजबूर हो जाएंगे. जी हाँ, इस बात का खुलासा नए प्रोमो में हुआ है. नए प्रोमो के मुताबिक नायरा ऑफिस को संभालने के लिए कमर कस चुकी है और कार्तिक नायरा के इस फैसले से काफी खुश है और उसके साथ कदम से कदम मिला कर चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ दादी को आने वाली परेशानियों का आभास हो गया है और दादी को इस बात का डर सताने लग गया है कि अगर नायरा बिजनेस में बिजी हो गई तो इस बात का असर इन दोनों के रिश्ते पर जरूर पड़ेगा. वहीं अब दादी का मानना है कि, कोई भी पति अपनी पत्नी को खुद से ऊपर उठता हुआ नहीं देख सकता और ऐसे में इन दोनों की भी अनबन हो सकती है.

इन सभी के बीच वो बात अलग है कि प्रोमो में कार्तिक अपनी पत्नी का सपोर्ट करता नजर आ रहा है. आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कार्तिक और नायरा अपने रिश्ते को कैसे संभालते हैं.

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून

बिकिनी में गर्मी का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -