TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

भारतीय बाजार में TVS Radeon की मार्च 2019 में 21,720 बाइक्स बिकी हैं. पिछले साल अगस्त महीने में TVS Radeon  लॉन्च हुई थी. तब से लेकर अबतक हर महीने इस बाइक की बिक्री में बढ़ौतरी हुई है. कंपनी ने इसे बजट रेंज में लॉन्च किया था. फरवरी 2019 से तुलना की जाए, तो मार्च 2019 में TVS Radeon की करीब 2,000 ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई है. एंट्री लेवल कॉमूटर सेगमेंट में Radeon कंपनी की तीसरी बाइक है. इससे पहले TVS Motor Company की तरफ से बताया गया था कि TVS Radeon ने 1 लाख बिक्री का आंकड़ा छू लिया है. अपनी इस बाइक को रखते हुए कंपनी ने लॉन्च किया था.

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

कंपनी ने पावर के लिए TVS Radeon में 109.7 सीसी का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7, 000 आरपीएम पर 8.4 bhp का मैक्सिमम पावर और 5,000 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. TVS Radeon में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में  देती है.

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक के अन्य फीचर्स इस प्रकार है. तो 130 मिलीमीटर का ब्रेक इसके फ्रंट में दिया गया है. वहीं, इसके रियर में 110 मिलीमीटर का ब्रेक दिया गया है. यह बाइक Synchronised Braking Technology (SBT) फीचर से लैस है. SBT फीचर के कारण ब्रेक लगने पर बाइक कम दूरी में ही रुक जाती है. रियर ब्रेक लगाने पर फ्रंट ब्रेक ऑटोमैटिक अडजस्ट हो जाता है इस बाइक मे,जिसे नए नियम मे तहत कंपनी ने तैयार किया है.

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू