कपिल के शो पर पहुंची दीपिका, तस्वीरों में नजर आई शानदार केमेस्ट्री
कपिल के शो पर पहुंची दीपिका, तस्वीरों में नजर आई शानदार केमेस्ट्री
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करती नजर आने वाली हैं. जी हाँ, टीवी के कॉमेडियन कहे जाने वाले कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी और दीपिका पादुकोण की कैमिस्ट्री सेट पर कमाल की होती है. वैसे भी इससे पहले दीपिका जब भी कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची हैं तो दोनों कमाल का समां बांधते नजर आए हैं और कपिल तो है ही दीपिका के दीवाने. वहीं अब इस बार देखना होगा कि क्या शो के सेट पर फिर से कपिल दीपिका के दीवाने बनने वाले हैं या नहीं... क्योंकि दोनों अब शादीशुदा हो चुकें हैं.

वहीं शो की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं जिनमें दीपिका पादुकोण खूबसूरत पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन वायरल हो रही तस्वीरों में कपिल शर्मा उनके साथ जींस-टीशर्ट और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही छपाक में दीपिका पादुकोण एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभाते नजर आने वालीं हैं और फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है.

फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे और दोनों की जोड़ी पहली बार नजर आएगी. वहीं दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा शो पर काफी कंफर्टेबल और खुश नजर आईं और ऐसा लग रहा है उन्हें यहाँ सबसे बड़ी खुशियां मिल गईं हों. वहीं कपिल दीपिका को सेट पर दीपू कहकर पुकारते रहे और शो के ऑन एयर होने के बाद आपको आगे की जानकारी भी मिल जाएगी.

आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना

दिशा वकानी की वापसी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स को है दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -