दीपिका कक्कड़ ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार
दीपिका कक्कड़ ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर अपने प्रशंसकों को निजी जिंदगी से भी रूबरू करवाते रहते हैं। दीपिका ने अपने पूरे प्रेग्नेंसी की जर्नी को सोशल मीडिया पर साझा किया था। वहीं 21 जून को कपल के घर किलकारी गूंजी थी। ऐसे में अब शोएब-दीपिका ने सोशल मीडिया पर पहली बार बेटे रूहान की झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर रूहान की पहली तस्वीर वायरल हो रही है तथा फैन्स-सेलेब्स प्यार लुटा रहे हैं।

दीपिका-शोएब ने आखिरकार पिछली रात बेटे रूहान की पहली झलक सभी प्रशंसकों को दिखा दी है। दोनों बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं तथा सिर पर किस कर रहे हैं। दीपिका- शोएब ने कौलेब पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आप सभी के सामने पेश करते हैं रूहान... दुआओं में शामिल रखिएगा। मेरे यूट्यूब चैनल पर व्लॉग लाइव हो चुका है।' कैप्शन के साथ ही दीपिका-शोएब ने दिल के इमोजी का भी उपयोग किया है।
 
सोशल मीडिया पर दीपिका-शोएब का ये पोस्ट वायरल हो रहा है तथा प्रशंसक के साथ ही साथ स्टार्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अविका गौर, भारती सिंह, शीरीन मिर्जा एवं टेलीविज़न के अन्य स्टार्स ने पोस्ट पर कमेंट किया है। वहीं पोस्ट के अतिरिक्त व्लॉग में कपल के साथ ही साथ परिवार भी दिखाई दे रहा है। दीपिका-शोएब, रूहान के साथ ही परिवार संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पूरे घर की झलक नजर आ रही है। 

शूटिंग के दौरान इमली के सेट पर हुआ हादसा, लाइट मैन की मौत

सामने आया बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म्ड सदस्य का नाम, जानकर झूम उठेंगे आप

उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

माता-पिता बना ये मशहूर कपल, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -