उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब
उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर बनने के बाद से एल्विश यादव हर जगह छाए हुए हैं। शो से बाहर आने के पश्चात् सबसे पहले उनका गाना हम तो है दीवाने रिलीज हुआ जिसमें उनके साथ उर्वशी रौतेला थीं। इस गाने को बहुत पसंद किया गया है। तत्पश्चात, अब एल्विश का दूसरा गाना भी रिलीज होने वाला है बावली। इस बीच एल्विश ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह बी प्राक के गाने पर लिपसिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में एल्विश ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। 

एल्विश के इस वीडियो को प्रशंसक और कई स्टार्स ने प्यारे कमेंट्स किए। कई ने एल्विश के अभिनय की प्रशंसा की, मगर उर्वशी रौतेला का कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, उर्वशी ने कमेंट किया, 'प्लीज थोड़ा और दर्द लेकर आओ परफॉर्मेंस में और आखों में भी लिरिक्स की तरह।' इस कमेंट के साथ उर्वशी ने चिढ़ाने वाला इमोजी भी पोस्ट किया। वही ये वीडियो साझा कर एल्विश ने लिखा, रोक लो दोस्तों मुझे रोक लो गलत लाइन मे जा रहा हूं। बेहतरीन गाना मेरे भाई बी प्राक ने गाया है। वहीं बी प्राक ने एल्विश के कमेंट बॉक्स में कमेंट किया कि वह जल्द ही एल्विश के साथ गाना बनाएंगे। उन्होंने लिखा, मेरी जान लव यू। अगला गाना तुम्हारा बी प्राक के साथ जल्द ही।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एल्विश ने एक गाड़ी की तस्वीर साझा की है जो कवर की हुई है और वहीं पास में फूलों से दिल बनाया हुआ है। इस तस्वीर को साझा कर एल्विश ने लिखा, कल बड़ा सरप्राइज है। अब क्या एल्विश ने नई गाड़ी ले ली है और प्रशंसकों को ये दिखाने वाले हैं या ये उनका गाने से रिलेटेड है। वही अब इसे लेकर फैंस में भारी उत्साह है।

माता-पिता बना ये मशहूर कपल, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाई

करियर के पीक पर छोड़ा TV, जानिए अब क्या कर रही है कृतिका कामरा?

'अनुपमा' संग रोमांटिक सीन करते हुए अचानक फिसले अनुज, टला बड़ा हादसा'गब्बर इज बैक' में 'क्राइम पेट्रोल' एक्टर्स आए थे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -