सामने आया बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म्ड सदस्य का नाम, जानकर झूम उठेंगे आप
सामने आया बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म्ड सदस्य का नाम, जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के एक कन्फर्म्ड प्रतियोगी का नाम सामने आ गया है। बता दें, 'बिग बॉस 17' वर्ष 2023 का मोस्ट अवेटेड रिएलिटी शो है। 'बिग बॉस OTT 2' की कामयाबी के पश्चात् से ही प्रशंसक सलमान खान के रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुए 'बिग बॉस 17' के प्रोमो ने प्रशंसकों के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। आइए आपको बताते हैं 'बिग बॉस 17' के कनफर्म्ड प्रतियोगी का नाम और रिएलिटी शो की थीम के बारे में।

'बिग बॉस 17' की ओर से आधिकारिक तौर पर कन्फर्म प्रतियोगियों की सूची जारी नहीं की गई है। किन्तु, एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने वाली हैं। अंकिता लोखंडे के साथ उनके पति विक्की भी इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं? इस बात की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। अंकिता के अलावा उड़ारिया सीरियल की अभिनेत्री ईशा मालविया का नाम भी सामने आ रहा है। उनकी बिग बॉस के 17वे सीजन में एंट्री पक्की मानी जा रही है। 

‘बिग बॉस 17’ के प्रोमो में सलमान खान ने शो की थीम का संकेत दिया था। उन्होंने कहा था कि इस बार बिग बॉस अपना दिल, दिमाग और दम तीनों दिखाएंगे। हालांकि, उन्होंने प्राेमो में शो की रिलीज दिनांक नहीं बताई थी। बताया जा रहा है कि शो अक्टूबर के मिड में ऑनएयर हो सकता है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर शो की रिलीज दिनांक अनाउंस नहीं की गई है।

उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

माता-पिता बना ये मशहूर कपल, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाई

करियर के पीक पर छोड़ा TV, जानिए अब क्या कर रही है कृतिका कामरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -