शूटिंग के दौरान इमली के सेट पर हुआ हादसा, लाइट मैन की मौत
शूटिंग के दौरान इमली के सेट पर हुआ हादसा, लाइट मैन की मौत
Share:

स्टार प्लस के टेलीविज़न सीरियल इमली के शूटिंग सेट पर एक दर्दनाक दुर्धटना हो गई है, जिस में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मंगलवार को टेलीविज़न सीरियल ‘इमली’ के सेट पर करंट लगने से एक लाइटमैन की मौत हो गई। दुर्घटना, गोरेगांव फिल्म सिटी में हुई, जब शो का शूट जारी थी। रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत व्यक्ति का नाम महेंद्र यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र लगभग 25 साल थी।
 
प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, लाइट मैन महेंद्र को शाम लगभग 5 बजे बिजली का जोरदार झटका लगा, तत्पश्चात, उसे तुरंत नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। किन्तु चिकित्सालय में उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, AICWA (ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने महाराष्ट्र के सीएम से मांग की है कि शो के प्रोडूसर एवं प्रोडक्शन हाउस व चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो, इसके साथ ही लाइटमैन महेंद्र के परिवार को 50 लाख रुपए की राशि दी जाए।

AICWA के अध्यक्ष की तरफ से 3 मांगें रखी गई हैं, जिस में दिवंगत श्रमिक के परिवार को 50 लाख जुर्माना, फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक एवं आयुक्त का तत्काल प्रभाव से इस्तीफा तथा शो के प्रोड्यूसर गुल खान, प्रोडक्शन हाउस 4 लॉयन फिल्म्स और चैनल के खिलाफ एक्शन सम्मिलित है। गौरतलब है कि फिल्मसिटी में इससे पहले भी कुछ दुर्घटना हो चुकी हैं। जिस में हाल ही में एक शूटिंग सेट पर आग लगी थी। 

उर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

माता-पिता बना ये मशहूर कपल, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाईकरियर के पीक पर छोड़ा TV, जानिए अब क्या कर रही है कृतिका कामरा?

'अनुपमा' संग रोमांटिक सीन करते हुए अचानक फिसले अनुज, टला बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -