इस टीवी कपल के प्री-वेडिंग शूट में दिखी DDLJ की झलकियां
इस टीवी कपल के प्री-वेडिंग शूट में दिखी DDLJ की झलकियां
Share:

टीवी के फेमस सीरियल 'ससुराल सिमर का' के फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में अपने होमटाउन पहुंचे इस कपल ने अपना फोटोशूट करवाया जोकि शाहरुख और काजोल की मूवी 'DDLJ' की थीम पर बेस्ड था. शोएब यहां गाँव की ताज़ी हवाओं का लुत्फ़ उठाते नज़र आये और अपने फोटोशूट में उन्होंने DDLJ के आइकोनिक सीन्स को रीक्रियेट किया.

DDLJ थीम पर बेस्ड इस फोटोशूट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अपने फैंस के बीच यह कपल काफी फेमस है. इस कपल की कुछ तसवीरें तो ऐसी हैं जो फिल्म 'जब वे मेट' के शाहिद और करीना की याद दिलाती हैं. फोटो में शोएब के साथ दीपिका एक ट्रेक्टर में बैठी दिखाई दे रही हैं. फोटोशूट में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले दोनों ने DDLJ के ट्रैन वाले सीन को शूट किया था.

शोएब ने अपनी शादी का फैसला शोर शराबे से दूर अपने होमटाउन में करने का फैसला किया है. शादी की कुछ रस्में दीपिका के होमटाउन भोपाल में होंगी, वहीं बाकी की रस्मों को शोएब के होमटाउन लखनऊ में किया जायेगा. खबरें हैं कि 26 फरवरी को यह कपल शादी के बंधन में बंध जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शोएब और दीपिका की पहली मुलाकात साल 2011 में 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गुमनामी शादी से खबरों में आया मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड

सेट से शुरू हुई थी 'सिमर' के प्यार की कहानी

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स की वो अनदेखी तस्वीरें जिन पर नहीं होगा यक़ीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -