गुमनामी शादी से खबरों में आया मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड
गुमनामी शादी से खबरों में आया मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड
Share:

टीवी के जाने-माने एक्टर गौरव चोपड़ा रातों रात ख़बरों में आने लग गए. पता चला है कि गौरव ने बड़े ही चुपचाप तरीके से हितिशा के साथ शादी करली है. इस प्राइवेट मैरिज में गौरव और हितिशा के फॅमिली मेंबर्स के साथ-साथ उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. गौरव चोपड़ा टीवी के जितने बड़े स्टार हैं, उन्होंने उतने ही गोपनीय तरीके से अपनी शादी रचाई और किसी भी सेलिब्रिटी को कोई इनविटेशन नहीं पहुंचाया.

अपने शादी की रस्मों में रेड लेहंगा और गोल्डन ज्वेलरी में हितिशा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. वहीं बात करें गौरव की तो उन्होंने वाइट शेरवानी में मरून शॉल कैरी कर रखी थी. गौरव के बेस्ट फ्रेंड करन मेहरा अपनी वाइफ निशा वल के साथ इस शादी का हिस्सा बने. आपकी जानकारी के लिए बता दें मौनी रॉय और गौरव चोपड़ा के बीच अपने सीरियल की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ गयी थी.

खबरें यह भी हैं कि नारायण शास्त्री के कारण मौनी का ब्रेकअप हुआ था, लेकिन मौनी अब अपना पूरा फोकस अपने करियर पर कर रही है, जहाँ वो जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू देती नज़र आएंगी. गौरव टीवी सीरियल के साथ-साथ कई तमिल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इसी के साथ गौरव बिग बॉस सीज़न 10 के कंटेस्टेंट के रूप में भी नज़र आ चुके हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेट से शुरू हुई थी 'सिमर' के प्यार की कहानी

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स की वो अनदेखी तस्वीरें जिन पर नहीं होगा यक़ीन

सिमर का निकाह, शोएब का विवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -