सेट से शुरू हुई थी 'सिमर' के प्यार की कहानी
सेट से शुरू हुई थी 'सिमर' के प्यार की कहानी
Share:

जहां एक तरफ टीवी की कुछ एक्ट्रेस अपने बोल्ड फोटोशूट्स के कारण सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना रही हैं, वहीं एक एक्ट्रेस भी लाइम लाइट में आ रही है. नाम है दीपिका कक्कड़, जो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में यह कपल अपने घरवालों के साथ अपने होम टाउन पंहुचा जहां इनकी शादी होनी है. 

दीपिका और शोएब एक डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं, जो लखनऊ से की जाएगी. अलग-अलग धर्म होने के कारण यह एक इंटर-कास्ट मैरिज होगी, जिसमें हल्दी से लेकर निकाह तक हिन्दू और मुस्लिम दोनों रिवाज़ों से शादी की जाएगी. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी से पता चला है कि कपल का वेडिंग रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई में किया जायेगा, जहां इंडस्ट्री के तमाम लोग शिरकत करेंगे.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि दीपिका की शोएब से पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. सेट से शुरू हुई यह दोस्ती आज शादी तक आज पहुंची हैं. दोनों एक दूसरे को करीब 2003 से डेट कर रहे थे. शोएब ने दीपिका को 'नच बलिये 2017' के सेट पर अपनी फॅमिली मेंबर्स के सामने प्रोपोज़ भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने खुदको किया 'एक्सपोज़'

‘नामकरण’ की ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं आना चाहती

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस कर रही हैं टीवी पर अपना डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -