सोमी खान के बाद फिर किसी लड़की ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल, ये रहा सबूत
सोमी खान के बाद फिर किसी लड़की ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल, ये रहा सबूत
Share:

हाल ही में बिग बॉस के घर में नजर आए सिंगर दीपक ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, इन दिनों दीपक के सितारे इन दिनों बुलंदी पर चल रहे हैं. वहीं उनके हिस्से में लगातार एक के बाद एक नई कामयाबी आती जा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल में वो 'बिग बॉस 12' की साथी कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ एक गाना शूट करने गुजरात गए थे और सोशल मीडिया पर दीपक के चाहने वालों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. आप सभी को बता दें कि दीपक भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो शेयर करते रहते हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

वहीं अब दीपक ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में वो राजकुमार राव कि फिल्म 'शादी में आना जरूर' का हिट सॉन्ग 'ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी' गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में वह सोचता हूँ कि वो कितने मासूम थे गा रहे हैं जिसे सुनकर यह लग रहा है उनका दिल एक बार फिर टूट गया है. आप सभी को यह भी बता दें कि दीपक अपनी प्रोफेशनल लाइफ में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में अपना पहला बड़ा पुरस्कार जीता है और वो जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

खबरों के अनुसार अपने आने वाले वीडियो में वो अपनी अच्छी दोस्त सोमी खान के साथ दिखाई देने वाली हैं और दोनों ने हाल ही में भुज (गुजरात) में इस गाने की शूटिंग की है. आप सभी को याद हो दीपक 'बिग बॉस 12' के दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे थे और उन्होंने शो में सोमी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था लेकिन सोमी ने साफ़ इंकार कर दिया था.

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

Video : विशालकाय अजगर ने टीवी एंटीना से लटक कर किया शिकार, देखते ही सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -