'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

हाल ही में टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्त से जुडी अपडेटस सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है. वहीं कलर्स चैनल से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट होने के बाद सीरियल का पहला सीजन जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और सीरियल के दूसरे सीज़न में इश्कबाज़ फेम कुणाल जयसिंह नजर आएंगे. ऐसे में इस सीरियल के दूसरे सीजन को मार्च के पहले हफ्ते में ऑन एय़र कर दिया जाएगा और जल्द ही फैंस को ये सीरियल देखने का मौका मिलेगा.

हाल ही में सामने आई एक जानकारी के अनुसार पहले सीज़न में कुणाल (शक्ति अरोड़ा) की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य इस सीरियल के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में इस खबर की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा, ‘हां, मैं सिलसिला बदलते रिश्ते का सीजन 2 का हिस्सा बनूंगी. फिलहाल मैं यही कह सकती हूं.''

वहीं दूसरी रिपोर्ट्स के अनुसार यह सीरियल केवल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा और सीजन मार्च के पहले हफ्ते में शुरू होगा और पहला सीजन 26 फरवरी को ऑफ एयर कर दिया जाएगा. आप सभी को बता दें कि आने वाले शो में इश्कबाज के कुणाल जयसिंह नजर आएँगे. आप सभी को याद हो कुछ वक्त पहले कुणाल जयसिंह ने अपनी दोस्त और गर्लफ्रेंड भारती कुमारी के साथ शादी की थी और एक्टर के इस खास मौके पर टीवी के कई बड़े-बड़े कलाकार शामिल होने आए थे. अब आने वाला शो देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

हॉटनेस के मामले में मोनालिसा को भी मात दे रही है नजर की यह डायन

नागिन 3 में बेला की डुप्लीकेट बनकर महाट्विस्ट के साथ वापसी करेंगी करिश्मा तन्ना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -