खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा
खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' खूब सुर्खियां हांसिल कर रहा है. ऐसे में शो में आख़िरकार नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई हो गई है और बीते कल 24 फरवरी के एपिसोड में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आईं थीं. वहीं कपिल के शो में बीते कल फिल्म सोनचिड़िया की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए यहां पहुंची और सबसे पहले भूमि पेडनेकर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है. वहीं उस दौरान कपिल शर्मा ने भूमि से उनके इंस्टाग्राम की हॉट तस्वीरों पर चर्चा कर खूब हंसी मज़ाक किया और उसके बाद कपिल ने भूमि की पुरानी फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" के बारें में काफी हंसी मज़ाक किया.

आप सभी को बता दें कि उस दौरान कपिल ने भूमि से "टॉयलेट एक प्रेम कथा" में कुछ खास एक्सपीरिंस के बारें में पूछा, तो इस पर भूमि ने बताया कि वह "टॉयलेट एक प्रेम कथा" वाला सीन रियल लाईफ में कर चुकीं है. जी हाँ, पहले पहले तो वह ये बताते हुए थोड़ा सा नर्वस हुई लेकिन कपिल के कहने पर भूमि ने बताया कि उस फिल्म की शूटिंग के दौरान भूमि खुद भी खुले में शौच करने गई थीं.

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि खुले में शौच करने जाने वाली महिलाओं को किन कौन कौन सी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है यह समझने के लिए वह वास्तविक लौटा पार्टियों का हिस्सा बनी थीं. इसी तरह जब कपिल ने सुशांत से पूछा कि टीवी में ज्यादा कमाई होती है या बॉलीवुड में तो सुशांत ने कहा टीवी में. इस पर कपिल ने कहा सही कहा मेरी भी एक फिल्म फ्लॉप हो गई थी तो पैसा डूब गया.

हॉटनेस के मामले में मोनालिसा को भी मात दे रही है नजर की यह डायन

सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

नागिन 3 में बेला की डुप्लीकेट बनकर महाट्विस्ट के साथ वापसी करेंगी करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -