मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट
मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर कुछ ना कुछ हो रहा हैं. ऐसे में इन दिनों बिग बॉस के घर में सोमी और डापक की एक नई लव स्टोरी सामने आई हैं और दोनों के प्यार के गुब्बारे घर में फुट रहे हैं. आप देख रहे होंगे कि दीपक ठाकुर का एकतरफ़ा प्यार है क्योंकि सोमी उन्हें भाव नहीं देती हैं. वहीं बताया जा रहा हैं डेढ़ महीने में ही दीपक को सोमी खान से प्यार हो गया है और वो सोमी खान से अपने प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं लेकिन सोमी ने साफ़ मना कर दिया हैं.

अब बीते कल आपने देखा होगा कि जब शिवाशीष ने दीपक ठाकुर से पूछा कि 'अगर मैं सोमी को तेरे लिए मना लूँ तो तू उससे शादी कर लेगा?' इस पर दीपक ठाकुर ने पहले तो हाँ कहा लेकिन बाद में कहा कि मैं कैसे कर सकता हूँ वो मेरे माँ पिता को भी पसंद आनी चाहिए. वहीं अब ऐसा लग रहा हैं कि दीपक का प्यार केवल शो के लिए नहीं बल्कि शादी तक जाने के लिए हैं लेकिन सोमी उसके लिए तैयार नहीं हैं.

वैसे अगर दीपक घर में सोमी से शादी करते हैं तो यह दूसरी बार होगा क्योंकि इसके पहले मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से घर में शादी की थी. वहीं अगर दीपक सोमी का अफेयर होता हैं तो यह कोई नई बात नहीं हैं क्योंकि बिग बॉस में कई जोड़ियां बनी हैं और टूटी भी हैं. फिलहाल सोमी दीपक को भाव नहीं देती हैं लेकिन आगे का कुछ कहा नहीं जा सकता हैं.

बिग बॉस 12: रोमिल ने किया जसलीन के चेहरे पर कमेंट, जसलीन ने कहा - 'मैं तुम्हे..'

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही श्रीसंथ ने निकाली दुश्मनी, नहीं है किसी के सगे

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली सपना चौधरी, कहा- 'ताली एक हाथ से नहीं बजती'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -