बिग बॉस 12: रोमिल ने किया जसलीन के चेहरे पर कमेंट, जसलीन ने कहा - 'मैं तुम्हे..'

Nov 02 2018 12:55 PM
बिग बॉस 12: रोमिल ने किया जसलीन के चेहरे पर कमेंट, जसलीन ने कहा - 'मैं तुम्हे..'

आप सभी इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार झड़प देख रहे होंगे. ऐसे में बिग बॉस-12 में रोमिल चौधरी ने हाल ही में अनजाने में जसलीन के चेहरे पर कमेंट कर दिया. हैं और उसके बाद जसलीन ने उन्हें जेल भेजने की प्लानिंग की है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह सारा वाकया वॉशरूम एरिया में हुआ था. दरअसल, वहां बातों-बातों में रोमिल ने जसलीन से कहा कि तुम्हारा चेहरा चपटा है उसके बाद जसलीन कहती हैं, ''तुमने मुझे चपटा बोला और इसका मतलब ऊह होता है. अब मैं तुम्हें जेल भेजूंगी.''

वहीं आप सभी ने बीते कल बिग बॉस के घर में दिवाली धमाका वीक देखा होगा. जिसमे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बाद सपना चौधरी ने एंट्री मारी थी और सना खान भी नजर आईं थीं. उस दौरान हरियाणा की स्टार डांसर सपना घर में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देती नजर आईं और उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया. सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखने के लिए घरवालों को टिकट लेने की जरूरत पड़ी जो उन्होंने लिए और उन्होंने सपना का डांस देखा और खूब एन्जॉय किया.

वहीं दिवाली के मौके पर घर में मस्ती के ये पल सभी घरवाले एंजॉय करते दिखे और आपको बता दें कि सपना ने अपने फेमस गाने तेरी आंख्या का यो काजल और फिल्म रमैय्या वस्तावैय्या गाने ''जादू की झप्पी'' पर डांस किया जो काफी धमाकेदार रहा और मजेदार भी.

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही श्रीसंथ ने निकाली दुश्मनी, नहीं है किसी के सगे

फिर बिकिनी में दिखा गिजेल का कातिलाना अंदाज

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली सपना चौधरी, कहा- 'ताली एक हाथ से नहीं बजती'