बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही श्रीसंथ ने निकाली दुश्मनी, नहीं है किसी के सगे
बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही श्रीसंथ ने निकाली दुश्मनी, नहीं है किसी के सगे
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा कि बीते कल बिग बॉस 12 में काफी हंगामा और मस्ती देखने को मिली है क्योंकि बीते कल बिग बॉस हाउस में दीवाली मेला लगा था और गेस्ट के तौर पर घर में सना खान, सपना चौधरी आएं थे.आप सभी ने देखा होगा बीते कल बिग बॉस के घर में सुबह दीपक सोमी खान के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे लेकिन सोमी दीपक को बिलकुल भी भाव नहीं देती है. वहीं दीपक रोमिल के ये बात बताते है कि वह सोमी को बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में दिवाली के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों के खास इंतजाम किया था.

घर में सना खान पहले कपड़े लेकर आईं और उसके बाद सपना चौधरी का दमदार डांस पर घरवालो ने जमकर मस्ती की खास कर करणवीर बोहरा काफी खुश नजर आएं और उन्होंने जमकर डांस भी किया. आप सभी ने देखा ही होगा कि उसके बाद घर वालों के लिए खास डिनर भी तैयार था. वहीं दिन में करणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच कप्तान बनने क लेकर काफी लड़ाई हो चुकीं हैं. श्रीसंत अपने आपको कप्तान बनाना चाहता है वहीं करणवीर बोहरा कहते है कि उन्होंने ऐसा क्या किया है जो उन्हें कप्तान बनना चाहिए, लेकिन सभी विवाद के बाद श्रीसंत घर के नए कप्तान बन जाते है.

वहीं कल कप्तान बनकर श्रीसंत करणवीर बोहरा को जेल भेज देते है जिसके दीपिका श्रीसंत से लड़ती है कि आपने करणवीर बोहरा जेल क्यों भेजा है..? उसके बाद दीपिका कहती है जिसके लिए हमने इतना साथ दिया आज वहीं हमे जेल भेज रहै है..? ऐसे में यह जाहिर होता है कि श्रीसंथ किसी के सगे नहीं है वह बस गेम खेल रहे हैं.

सपना को इस अंदाज में देखते ही फैंस ने कहा 'वाह'

जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- 'जसलीन शिवाशीष से संबंध...'

बिग बॉस 12: नोट पर छपी करणवीर की फोटो, पत्नी ने शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -