कोरोना के बीच आसमान से बरसी मौत, 5 जिलों में 9 लोगों की गई जान
कोरोना के बीच आसमान से बरसी मौत, 5 जिलों में 9 लोगों की गई जान
Share:

दुनियाभर में कोरोना के अलावा कई तरह की घटनाएं दस्तक दे रही है इस बीच पश्चिम बंगाल तथा ओडिशा के 5 जिशहरोंलों में बिजली गिरने से 9 व्यक्तियों की जान चली गई। 12 व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं। बंगाल में जहां 4 व्यक्तियों की मौत हुई है, वहीं ओडिशा में 5 लोग मारे गए हैं। बंगाल के अफसरों ने बताया कि पूर्व मेदिनीपुर के नंदीग्राम में बिजली गिरने से दो की मौत हुई है, जबकि पूर्व वर्धमान में एक महिला सहित दो की मौत हो गई है। इनके अतिरिक्त यहां 7 व्यक्ति घायल हुए हैं। ये सभी एक खेत में काम करते हैं।

वही बंगाल के 7 शहरों में बाढ़ से स्थिति बिगड़ते जा रही हैं। हुगली, पूर्व एवं पश्चिमी मेदिनीपुर, हावड़ा, दक्षिण 24 परगना, बीरभूम तथा पश्चिम वर्धमान में बाढ़ से स्थिति बदतर हो चुकी हैं। अफसरों के अनुसार, शुक्रवार रात से यहां निरंतर वर्षा हो रही है। शनिवार प्रातः कुछ राहत प्राप्त हुई थी, मगर उसके पश्चात् शाम को फिर से यहां तेज वर्षा आरम्भ हो गई है, जिसकी वजह से स्थिति बद से बदतर हो गए हैं।

बंगाल के अतिरिक्त ओडिशा में भी वर्षा ने तबाही मचाई है। यहां के तीन शहरों में बिजली गिरने से 5 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में 3 महिलाएं भी सम्मिलित हैं। ये मौतें मयूरभंज, भद्रक एवं बालासोर में हुई हैं। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब ये सभी धान की खेती कर रहे थे। घायलों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है। इसके अतिरिक्त पुलिस का ये भी कहना है कि बालासोर के कसाबजयपुर गांव में खेती करते समय एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई है।

9 अगस्त से दो दिनों के जम्मू-कश्मीर दौरे पर जाएंगे राहुल गाँधी

राकेश ओमप्रकाश मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी 11 रुपये फीस

कोलकाता पॉर्न रैकेट के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -