राकेश ओमप्रकाश मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी 11 रुपये फीस
राकेश ओमप्रकाश मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी 11 रुपये फीस
Share:

मनोरंजन जगत में कई ऐसी मूवीज बनती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। कई ऐसी मूवीज बनती हैं जिनके लिए स्टार्स मना कर देते हैं क्योंकि कभी फीस उनके अनुसार नहीं होती है तो कभी स्क्रिप्ट। वहीं कई स्टार्स ऐसे होते हैं जो स्क्रिप्ट पसंद आने के पश्चात् कम फीस में भी काम करने के लिए रेडी हो जाते हैं। ऐसे ही एक स्टार के बारे में फिल्मनिर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी बुक में बताया है।

दरअसल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में अपनी मूवी ‘भाग मिल्खा भाग’ में सोनम कपूर की फीस के बारे में कहा है। दोनों ने पहले साथ में दिल्ली 6 में काम किया था। उसके पश्चात् दोनों ने साथ में भाग मिल्खा भाग में काम किया। भाग मिल्खा भाग में सोनम कपूर का अधिक बड़ा किरदार नहीं था मगर उनके अपीयरेंस की प्रशंसा की गई थी। राकेश ने अपनी बुक में लिखा है कि सोनम कपूर मूवी में बीरो की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गई थीं। इसके लिए उन्होंने केवल 11 रुपये फीस ली थी।

वही राकेश ने कहा है कि सोनम जब भी स्क्रीन पर आती थीं एक छाप छोड़ जाती थीं। सोनम कपूर की मूवी से संबंधित विशेष यादें हैं। वह बोलती थीं कि मैं फिल्म में तड़का थीं। लीडिंग अभिनेत्री आज के वक़्त में इस प्रकार की भूमिका नहीं निभाती हैं। राकेश ने सोनम की बहुत प्रशंसा की तथा लिखा- सोनम ने समझा की ये मूवी प्रेम कहानी नहीं है। जब राकेश ओमप्रकाश मेहरा से जब सोनम की फीस के बारे में पूछा तो उन्होंने बोला कि उनका मूवी में विशेष अपीयरेंस था तथा उन्होंने 11 रुपये फीस लेने का निर्णय लिया था।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

ट्रेडिशनल अवतार में छाई नोरा फतेही, नए लुक से नहीं हटा पाएंगे नजर

ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -