कोलकाता पॉर्न रैकेट के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
कोलकाता पॉर्न रैकेट के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR
Share:

कोलकाता पॉर्न रैकेट केस में अरेस्ट हुई नैंसी भाभी की भूमिका से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नंदिता दत्ता एवं उनके मित्रों की गिरफ्तारी का अभी मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि बांग्ला फिल्म जगत टॉलीवुड में भी अश्लील मूवी बनाने के आरोप को लेकर बंगाल की सिनेमा जगत में हलचल मची हुई है। इस केस में बांग्ला फिल्म की एक एक्ट्रेस ने जादवपुर थाने में FIR दर्ज कर उनसे अश्लील फिल्म करने का प्रस्ताव देने का आरोप लगाया है।

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड तथा जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले के पश्चात् कोलकाता में भी अश्लील फिल्म बनाने के मामले का यह बड़ा खुलासा था। पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता के अतिरिक्त फोटोग्राफर मैनाक घोष, फोटोग्राफर शुभंकर दे तथा एक्टर स्नेहाशीष बल को अरेस्ट किया है। इन्हें कोलकाता में अश्लील फिल्में शूट करने तथा उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में इन सभी को हिरासत में लिया गया था।

बापूजी नगर निवासी 29 वर्षीय एक्ट्रेस रूपानीता दास ने जादवपुर पुलिस थाने में इस बाबत मुकदमा दायर करवाया है। शिकायत में अभिषेक दास नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। अभिनेत्री के अनुसार, अभिषेक दास उर्फ ​​बुबाई इंडस्ट्री के सदस्य हैं। उनके पास कई स्टार्स के साथ फोटोज हैं। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि व्यक्ति ने उन्हें कॉल पर गलत प्रपोजल दिया। आपत्तिजनक भूमिका निभाने का ऑफर दिया। ऐसा प्रस्ताव प्राप्त होने के पश्चात् उन्होंने देर नहीं की। वह सीधे जादवपुर थाने में जाकर लिखित मुकदमा दायर कराया। इसके साथ-साथ एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक अकाउंट में भी पुरे मामले का खुलासा किया है।

छत्तीसगढ़: अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत और दो घायल

हैवानियत: नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भरी हवा, फ़टी आंतें

पिता के शव के लिए बीच चौराहे पर एक दूसरे से भिड़े भाई-बहन, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -