घर में पंखे से लटकी मिली मां-बेटी की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
घर में पंखे से लटकी मिली मां-बेटी की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ सुल्तानगंज के नगर परिषद वार्ड 18 के पावर हाउस के समीप एक घर कमरे में एक ही पंखे में अलग-अलग फंदे से मां-बेटी का शव लटका मिला। मृतका की पहचान राजेश कुमार यादव की पत्नी डिंपल देवी (32 वर्ष) एवं पुत्री साक्षी कुमारी (12 वर्ष) के तौर पर हुई है। खबर मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे को लॉक कर चौकीदार की तैनाती कर दी।

वही अगले दिन पुलिस ने बंद कमरा खोला तथा फोरेंसिक टीम ने तहकीकात की। टीम में शामिल डॉ. संदीप कुमार पांडे एवं डॉ. प्रेमजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् सच्चाई सामने आएगी। इधर थाना पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृतका के भाई अनिल यादव एवं मनोहर यादव भी पहुंचे। थानाध्यक्ष प्रिय रंजन ने बताया कि मृतका के पति राजेश कुमार यादव के आवेदन पर यूडी कांड दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया यह खुदखुशी की घटना लग रही है। मृतका का पति राजेश अपना चाय पान का दुकान चलाता है। राजेश ने बताया कि पत्नी एवं बेटी दोनों ने मंगलवार का व्रत रखा था। राजेश ने बताया कि पत्नी ने दुकान खोलने जाने से मना किया तो वह घर में सो गए। शाम में जब उसकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने अध्यापक आ गये तो वह दुकान पर चला गया। पत्नी से फल लाने को लेकर मोबाइल लगाया तो बेटी से बात हुई।

वही आंधी-बारिश आने के पश्चात् वह दुकान समेट कर घर वापस आया तो घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद पाया। बहुत आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो बगल के पड़ोसी पल्टू यादव के घर की तरफ से अपने घर घुसा। जहां कमरे मे एक ही पंखे से पत्नी एवं पुत्री को अलग-अलग फंदे में लटका देख उसके होश उड़ गए। राजेश की मां की मौत बचपन में ही हो गई थी। राजेश के पिता सुबोध यादव ने गायत्री देवी, सीढ़ी घाट, सुल्तानगंज से साल 1990 में दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी एवं उनके 2 बच्चे के साथ पिता अलग रह रहे थे। साल 2009 नाथनगर, साहेबगंज की डिम्पल के साथ उसकी शादी हुई। साल 2011 में बच्ची साक्षी के जन्म होने के पश्चात् तीनों परिवार खुशी-खुशी रह रहे थे। कहा जा रहा है कि 10 दिन पहले राजेश एक्सीडेंट में चोटिल हो गया था। मगर डिंपल को शक हो रहा था कि पति से किसी की मारपीट हुई है। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस होती रहती थी। वही अब पुलिस द्वारा मामले की आगे की जाँच की जा रही है।

हैरतंअगेज! महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर गंदी हरकत करता था शख्स, CCTV फुटेज देख उड़े होश

मुस्लिम सहेली ने भाई से करा दी हिन्दू लड़की की दोस्ती, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण, निकाह और शारीरिक संबंध...

गाय के साथ रेप कर रहा था हाफ़िज़, लोगों ने पकड़ा, सिर गंजा कर पुलिस को सौंपा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -