हैरतंअगेज! महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर गंदी हरकत करता था शख्स, CCTV फुटेज देख उड़े होश
हैरतंअगेज! महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर गंदी हरकत करता था शख्स, CCTV फुटेज देख उड़े होश
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति को महिलाओं के इनरवियर चुराते एवं छत पर मास्टरबेट करते हुए देखा गया है। उस व्यक्ति की सारी हरकतें एक सर्विलांस कैमरे में कैद हो गई थीं, तत्पश्चात, यह ऐक्शन लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार किया गया व्यक्ति क्षेत्र में किराये पर कमरा देखने के नाम पर आता था। इसी के चलते वह इस प्रकार की हरकतें करता था। आरोप यह भी है कि उस व्यक्ति ने कई महिलाओं के उस वक़्त चुपके से वीडियो भी बनाए हैं, जब वे नहा रही थीं। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तारी के पश्चात् ऐक्शन लिया जाएगा। फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है। राजगोपालनगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करने के पश्चात् उसकी तलाश की जा रही है। ऐसा ही एक मामला पिछले वर्ष मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया था। तब एक व्यक्ति को महिलाओं के इनरवियर्स को चुराने का आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसका वीडियो भी CCTV कैमरे में दर्ज हुआ था तथा वायरल हो गया था। एक व्यक्ति की शिकायत के पश्चात् उसे गिरफ्तार किया गया था। 

वही उसने एक महिला के इनरवियर चुरा लिए थे तथा एक कुर्ते की जेब से 500 रुपये भी निकाले थे। अब तकरीबन ऐसा ही केस बेंगलुरु में सामने आया है, जब व्यक्ति ने महिलाओं के कपड़े चुराए तथा फिर मास्टरबेट करने लगा। मध्य प्रदेश वाले मामले में तो पुलिस ने बताया था कि वह ऐसा अकसर करता था। वह किसी भी घर में जाकर ना केवल कैश और कीमती चीजें चुरा लेता था बल्कि महिलाओं के इनरवियर भी उठा ले जाता था।

पराये मर्द संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

चार धाम के तीर्थयात्री हो जाएं सावधान, उत्तराखंड के मौसम को लेकर IMD का अलर्ट जारी

अमरनाथ यात्रा को लेकर जारी हुई नई एडवाइजरी, इन चीजों पर लगा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -