मुस्लिम सहेली ने भाई से करा दी हिन्दू लड़की की दोस्ती, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण, निकाह और शारीरिक संबंध...
मुस्लिम सहेली ने भाई से करा दी हिन्दू लड़की की दोस्ती, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण, निकाह और शारीरिक संबंध...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में लव जिहाद की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच राजधानी देहरादून से धर्मांतरण का दबाव डालने और निकाह करने का एक और हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। आरोपित युवक, पीड़िता की सहेली का भाई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, देहरादून के डोईवाला इलाके में एक युवती का जबरदस्ती धर्मांतरण करने और बलपूर्वक निकाह करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपित अरमान अंसारी और उसकी बहन तमन्ना के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

फ़िलहाल, पुलिस आरोपी अरमान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। SHO राजेश साह ने जानकारी दी है कि आरोपित की बहन और माँ भी पीड़िता पर धर्म बदलकर मुस्लिम बनने और निकाह करने का दबाव बना रही थीं। यही नहीं दोनों महिला आरोपित, इस्लाम को बेहतर बताकर पीड़िता पर आरोपित के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रही थीं। दरअसल, पीड़िता के साथ तमन्ना नामक लड़की पढ़ती थी। इसके चलते दोनों में दोस्ती हो गई। पीड़िता तमन्ना के केशवपुरी बस्ती स्थित घर आती-जाती भी थी। इसी दौरान तमन्ना ने अपने भाई अरमान अंसारी से पीड़िता की बातचीत करा दी। इसके बाद आरोपित अरमान पीड़िता से अक्सर मिला करता था। 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि दोस्ती के कुछ दिनों बाद ही अरमान पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। ऐसा ना करने पर वह पीड़िता को धर्म बदलकर निकाह करने को कहने लगा। पीड़िता ने बताया कि इसमें आरोपित की माँ और बहन भी उसक ही साथ देती थी। 

गोलू अंसारी के धोखे और प्रताड़ना से तंग आकर दलित नाबालिग ने की ख़ुदकुशी, झारखंड सरकार पर मरांडी ने दागे सवाल

'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती

अब्दुल के नापाक इरादों का शिकार हुई नेशनल बेसबॉल प्लेयर, देश का नाम रोशन करना चाहती थी, करनी पड़ी ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -