नाले से आ रही थी दुर्गन्ध.., पुलिस ने देखा तो सूटकेस में थी युवती की सड़ी-गली लाश
नाले से आ रही थी दुर्गन्ध.., पुलिस ने देखा तो सूटकेस में थी युवती की सड़ी-गली लाश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है. पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में स्थित नाले से एक सूटकेस जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने सूटकेस खोलकर देखा तो उसमें एक युवती का सड़ा-गला शव पड़ा हुआ था. शव के सड़ जाने के चलते दुर्गंध बेहद ही ज्यादा आ रही थी. पुलिस  ने इस बारें में बोला है कि युवती के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे, लेकिन शव इतनी बुरी तरह से सड़ चुका था कि उसे पहचानना मुश्किल हो चुका था. आशंका जताई जा रही है कि करीब 8-10 दिन पहले युवती का कत्ल कर दिया गया है.

पुलिस ने कहा है कि बीते बुधवार को पंजाबी बाग इलाके में नाले के पास से गुजर रहे एक राहगीर ने थाने पर जानकारी दी है. राहगीह ने इस बारें में कहा है कि नाले के पास से बहुत तेज दुर्गंध आ रही है. राहगीर की सूचना पर पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस सूटकेस से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने इस बारें में बोला है कि युवती के शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. शव को मोर्चरी में रखवाया जा चुका है. उन्होंने इस बारें में बोला है कि शव की शिनाख्त होने के बाद ही पोस्टमार्टम भी किया जाने वाला है. घनश्याम बंसल ने बोला है कि शव और सूटकेस के नमूने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं और पुलिस इलाके के CCTV फुटेज की जांच कर रही है.

घनश्याम बंसल ने कहा है कि शव पर कोई चोट नहीं दिख रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम के उपरांत हम यह पता लगा पाएंगे कि उसकी जान कैसे गई. घनश्याम बंसल ने कहा कि केस में IPC की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करना, या स्क्रीन अपराधी को गलत जानकारी देना) के तहत केस दर्ज कर दिया गया है.

प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

ओम्कारेश्वर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -