स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग  से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग
स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग
Share:

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में आए दिन छेड़छाड़ की वारदातें होती रहती है एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें ऑटो ड्राइवर ने चलते ऑटो में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की।  छात्रा ने घबराकर ऑटो से छलांग लगा दी। छात्रा को आरोपी ऑटो ड्राइवर स्कूल छोड़ने जाता है। 

नाबालिग छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा के पिता ने अपनी बेटी को स्कूल भेजने के लिए और वहां से वापस लेकर आने के लिए ऑटो लगवा रखा था। आरोपी ऑटो ड्राइवर नाबालिग छात्रा को रोज स्कूल छोड़ने जाता था लेकिन बुधवार को आरोपी ने मौका पाकर नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी वह "उससे कहने लगा की मुझसे दोस्ती करोगी, किसी को पता नहीं चलेगा"। ‌ छात्रा ने घबराकर ऑटो ड्राइवर को ऑटो रोकने को कहा परंतु उसने नहीं रोका इसलिए घबराकर छात्रा ने ऑटो से बाहर निकलने के लिए  छलांग लगा दी। आरोपी ड्राइवर का नाम राजेश रजक व उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है 

छात्रा ऑटो से बाहर कूदने की वजह से गिर पड़ी। शिवपुरी झांसी रोड शहर के सबसे बीजी रोड में से एक है। अच्छी बात यह थी कि छात्रा को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। मौजूद लोगों ने छात्रा को उठाया व ऑटो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना की वजह से स्कूल जाने वाले बच्चों के पेरेंट्स के मन में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। देहात थाना प्रभारी विकास यादव के अनुसार छात्रा के परिजनों ने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप

'मामाजी सुनिए हमारी गुहार', CM शिवराज को लेकर बच्चों ने किया अनोखा प्रदर्शन

नशे का ओवरडोज़ हो जाने से हुई मौत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर था मृतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -