ओम्कारेश्वर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार
ओम्कारेश्वर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार
Share:

खंडवा। मध्यप्रदेश के ओमकारेश्वर में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है । पुलिस ने बच्ची से करीबन 40 लोगों की पहचान करवाई है पर अभी तक आरोपी का पता नहीं लग पाया है। पीड़िता ने बताया कि वह शक्स फूल तोड़ कर बेचने वाला था। 

दरहसल पूरी खबर मध्य प्रदेश के ओमकारेश्वर से हैं जहां 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाला आरोपी अब तक फरार है ‌ आरोपी ने बच्ची के  साथ दुष्कर्म करने की नियत से उसके कपड़े फाड़ दिए थे। लेकिन बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग निकली। पुलिस अभी तक आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

मांधाता के टी आई बलराम सिंह का कहना है कि नया बस स्टैंड के पास जंगल में बच्ची अपने दोस्तों के साथ हमेशा बकरी चराने जाया करती थी । हर दिन की तरह मंगलवार सुबह 9:00 बजे बच्ची को 40 से 45 वर्ष  के आदमी ने पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा परंतु इससे पहले कि आरोपी कुछ कर पाता उससे पहले बच्ची ने आरोपी से अपना हाथ छुड़ाकर भाग गई । बच्ची ने घर जाकर अपने परिवारजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। बच्ची के परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत ही इलाके में छानबीन की और पीड़िता का इलाज करवाया। हालांकि मेडिकल में कोई दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी पर सिर्फ छेड़छाड़ और  पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। 

बच्ची का कहना है कि आरोपी वहां पर फूल तोड़ने आया था।  उसे अकेला पाकर उसने बच्ची को निशाना बना लिया। पुलिस बच्ची के बताए हुए हुलिए से आरोपी की तलाश कर रही है। अभी तक पुलिसकर्मियों ने लड़की से 40 लोगों की शिनाख्त करवाई है। लेकीन आरोपी अब तक हाथ नहीं आया है।  पुलिस टीम लगातार छानबीन में जुटी हुई है। 

बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप

मेले में बहन की रक्षा करना भाई को पड़ा भारी, हुई दर्दनाक मौत

'मामाजी सुनिए हमारी गुहार', CM शिवराज को लेकर बच्चों ने किया अनोखा प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -