प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल
प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल
Share:

अमृतसर: पंजाब से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बॉयफ्रेंड ने विवाह के बहाने गर्लफ्रेंड को बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर क़त्ल कर दिया गया है। कत्ल के उपरांत लाश को पहले नहर में फेंका। जिसके उपरांत नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से नमक डाल दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि केस की कार्रवाई की जा रही है।

खबरों का कहना है कि लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 साल के जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के हवाले कर दिया। यह केस 24 नवंबर का है। परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया था। इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच चुकी थी। दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो रास्ते में ही अपने एक अन्य साथी की सहायता से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया। हत्या करने के उपरांत आरोपियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, लेकिन जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के वक़्त लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले कर चल दिया।

फार्म पर लाश को ले जाने के उपरांत दो आरोपी और मिल चुके है। जिसमे एक आरोपी का सगा भाई था। आरोपियों लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया। जिसके उपरांत वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चल पड़े। उधर दूसरी तरफ पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसको ढूंढ रहे है। पुलिस की करवाई में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के माध्यम से लगातार संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से जांच की तो आरोपियों का पता लग गया। पुलिस ने आरोपियों  को हिरासत में कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला।

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

ओम्कारेश्वर में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार

बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -