असल जिंदगी में बहुत खूबसूरत है CID के दया की पत्नी, देखकर उड़ जाएंगे होश
असल जिंदगी में बहुत खूबसूरत है CID के दया की पत्नी, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आज भी लोगों का सबसे पसंदीदा शो CID ही बना हुआ है लेकिन अब वह टीवी पर प्रसारित नही होता है. वहीं आज भी इस शो के लाखो दीवाने हैं और इस शो में दया का किरदार निभाने वाले दयानन्द को लोह आज भी याद करते हैं. ऐसे में आज हम आपको CID के किरदार दया की पत्नी के बारे में बताने वाले है जिनके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस बात को तो हम सभी जानते ही है कि कुछ साल पहले सीरियल CID भारत में एक नंबर एक शो बन गया था और इस शो के प्रसिद्ध चरित्र दया का असली नाम दयानंद शेट्टी है.

वहीं इस शो में दया ने अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया है लेकिन इस शो में दयानंद शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आपको पहले बता दें कि दयानंद शेट्टी का जन्म 11 दिसंबर को मुंबई में हुआ था उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2004 से की थी। वहीं टीवी सीरियलों के अलावा, उन्होंने कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता टीवी शो CID से मिली है जिसके लिए लोग उन्हें आज भी पसंद करते हैं.

अब बात करने उनकी पत्नी के बारे में तो उनकी पत्नी का नाम स्मिता शेट्टी है जो दिखने में बहुत सुंदर है और उनकी शादी को दस साल हो चुके हैं. दोनों की एक बहुत प्यारी बेटी भी है और अपनी मां की तरह वह लाइमलाइट से दूर रहती है.

सामने आया हिना खान की फिल्म का पहला लुक, नजर आईं बहुत ग्लैमरस

दुल्हन बनकर मोहना ने फैंस को दिया शादी का न्योता, खूबसूरत हैं तस्वीरें

सलमान खान ने की थी राखी सावंत से बिग बॉस 13 में आने के लिए रिक्वेस्ट लेकिन पति ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -