सामने आया हिना खान की फिल्म का पहला लुक, नजर आईं बहुत ग्लैमरस
सामने आया हिना खान की फिल्म का पहला लुक, नजर आईं बहुत ग्लैमरस
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को आप सभी जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं. जी दरअसल वह लंबे समय से अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आपको पता ही होगा हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है और खबर है कि हिना की डेब्यू फिल्म अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होगी. आपको पता हो इस फिल्म में हिना के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट ने किया है.

ऐसे में हाल ही में हिना खान अपने लुक की वजह से भी चर्चा में बनी हैं और फिल्म के फर्स्ट लुक में हिना खान मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म के पहले लुक में उनके पीछे डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी नजर आ रहे हैं और खबरें हैं फिल्म की कहानी थ्रिलर बेस्ड होगी. जी हाँ, बीते दिनों फिल्म को अनाउंस करते हुए हिना खान ने यह भी बताया था कि, ''यह फिल्म ऑनलाइन हैकिंग से संबंधित है.'' वहीं अपनी इस फिल्म को अनाउंस करते हुए उन्होंने लिखा था- ''फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया पर हमारी बहुत सी निजी जानकारियां उपलब्ध हैं. अगर कोई इसका गलत इस्तेमाल करना चाहे तो वह सामने वाले की जिंदगी में तबाही मचा सकता है और यही मेरी कहानी का आधार है जो इन दिनों काफी कॉमन है.''

अब बात करें फिल्म की तो इस फिल्म की कहानी साइबर क्राइम पर बेस्ड है और इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि, ''किस तरह से सोशल मीडिया पर हर छोटी से छोटी बातों को शेयर करना खतरनाक हो सकता है.'' बात करें हिना खान के किरदार की तो इस फिल्म में वह एक फैशन मैग्जीन के संपादक के किरदार में नजर आएंगी जो बहुत ग्लैमरस होगा.

एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

सलमान खान ने की थी राखी सावंत से बिग बॉस 13 में आने के लिए रिक्वेस्ट लेकिन पति ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -