दुल्हन बनकर मोहना ने फैंस को दिया शादी का न्योता, खूबसूरत हैं तस्वीरें
दुल्हन बनकर मोहना ने फैंस को दिया शादी का न्योता, खूबसूरत हैं तस्वीरें
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा अपने बोल्ड लुक के लिए फेमस हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने ब्राइडल लुक में सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने एक साथ बहुत अधिक तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं और इन फोटोज में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इस समय मोनालिसा की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं और लोग इन्हे खूब पसंद कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं मोनालिसा के फैंस भी उनके इस लुक को देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और इसमें वह बहुत आकर्षक भी नजर आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं मोनालिसा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मोहाना की शादी...आइयेगा ज़रूर" जी दरअसल मोनालिसा टीवी शो नजर में मोहना के किरदार में नजर आ रहीं हैं जो एक डायन है. मोहना का किरदार लोग खूब पसंद करते हैं और इस बार वह इस लुक में लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. ये तस्वीरें उन्होंने इसी सीरियल से सेट से क्लिक की हैं और आप देख सकते हैं पीच कलर की इस आउटफिट में मोनालिसा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

मोनालिसा इस लुक में खूबसूरती से दीवाना बना रहीं हैं और उनके इस लुक पर तो कोई भी लट्टू हो जाए. वैसे मोनालिसा इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और दुल्हन अवतार में भी वह एक नहीं बल्कि कई बार दिख चुकीं हैं. फिलहाल इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद मोनालिसा तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं.

एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -