पति संग शादी की सालगिरह एन्जॉय करते नजर आई डायन मोहना
पति संग शादी की सालगिरह एन्जॉय करते नजर आई डायन मोहना
Share:

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस और टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपने पति के साथ जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर वह आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं और इस बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आईं हैं. दरअसल बीते दिनों से वह अपनी शादी की सालगिरह मना रहीं हैं ऊपर उसी की तस्वीरों को वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा को इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है. वहीं उन्होंने अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

उनकी इन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ बिकिनी में स्वमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Waterbabies#poolside #fun #chillout #greatfun #swimming @vikrant8235 वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy Faces.... Its Awesome... such a Romantic Anniversary... @vikrant8235 #feelingmyself #special #traveldiaries #loveislove इसमें भी वह अपने पति के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में दिखाई दे रही हैं. और मोनालिसा को टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 से काफी लोकप्रियता मिली थी. जहाँ उन्होंने शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. आपको पता ही होगा कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है, टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम मोनालिसा कर लिया था. जो आज सभी को पसंद है.

'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां

लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर बने हर्षद चोपड़ा तो बेस्ट एक्ट्रेस रहीं जेनिफर विंगेट

अपनी तीसरी पत्नी संग हनीमून मनाने रवाना हुए राहुल महाजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -