'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां
'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां
Share:

आप सभी को बता दें कि प्रसिद्ध टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' फेम अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के घर खुशियां आ चुकीं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि सौम्या ने प्रेग्नेंसी के कारण कई दिनों से छुट्टियां ली थी और वह शो पर भी नजर नहीं आ रही थी. अब मिली खबरों के अनुसार सौम्या ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. जी हाँ, बीते कल उनके घर पर बेबी बॉय आया है.

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अहम किरदार अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या को लेकर खबर है कि सौम्या ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है और उनका पूरा परिवार इस बात से बेहद खुश है. सभी उनके फैंस को भी इस बात की बहुत ख़ुशी है सभी उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किस कदर खुश और उत्साहित हैं वह उनकी शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है. आप सभी जानते ही हैं कि यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है जैसे सभी को होती है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सौम्या ने बैंकर देवेंद्र सिंह से शादी की है और उन्होंने लंबे समय तक शादी की खबर मीडिया में नहीं आने दी थी, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खुलकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की जो आप सभी ने देखी ही होंगी. सौम्या अपनी प्रेग्नेंसी में कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो आप सभी देख ही चुके होंगे. फिलहाल यह ख़ुशी पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है .

लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर बने हर्षद चोपड़ा तो बेस्ट एक्ट्रेस रहीं जेनिफर विंगेट

अपनी तीसरी पत्नी संग हनीमून मनाने रवाना हुए राहुल महाजन

सृष्टि से ब्रेकअप के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हो गए हैं मनीष नागदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -