अपनी तीसरी पत्नी संग हनीमून मनाने रवाना हुए राहुल महाजन
अपनी तीसरी पत्नी संग हनीमून मनाने रवाना हुए राहुल महाजन
Share:

कभी टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस मे नजर आ चुके यानी बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. ऐसे मे राहुल महाजन ने बीते दिनों ही कज़ाख़िस्तान मॉडल नताल्या इलीना से शादी की है. जी हाँ, दोनों ने 20 नवंबर, 2018 को मुंबई में शादी की थी और आप सभी जानते ही होंगे कि यह राहुल की तीसरी शादी थी और अब राहुल को उनकी तीसरी पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

राहुल आए दिन अपनी जिंदगी मे चल रहे किसी ना किसी पहलु के कारण चर्चाओं मे रहे हैं. ऐसे मे उन्हें हाल ही मे उनकी तीसरी पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, और उस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए. वहीं आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों हनीमून के लिए रवाना हुए है लेकिन अभी तक दोनों के हनीनीमून डेस्टिनेशन को रिवील नही किया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों वाहन जाकर अपनी तस्वीरों को शेयर कर बताएंगे कि दोनों हनीमून के लिए कहाँ गए हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद ये पहली बार दोनों इस अंदाज मे नजर आए हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि राहुल की पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी, लेकिन श्वेता सिंह ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई. उसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिम्पी गांगुली से शादी की थी लेकिन कुछ महीने बाद ही डिम्पी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और दोनों की शादी टूट गई और अब राहुल तीसरी शादी कर चुके हैं.

हीरा कारोबारी मर्डर केस में नाम के बाद इस बात से बहुत दुखी हैं गोपी बहु

अब और भी खूबसूरत हो गईं हैं बिग बॉस 12 में नजर आईं सबा और सोमी

बिग बॉस से निकलते ही इतनी बदल गईं दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -