ख़त्म हुआ इंतजार! अब बिग बॉस की ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी 'दयाबेन' का किरदार
ख़त्म हुआ इंतजार! अब बिग बॉस की ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी 'दयाबेन' का किरदार
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बीते कुछ सालों में एक कामयाब प्रदर्शन का आनंद लिया है। दर्शकों के सबसे फेवरेट भूमिकाओं में से एक दयाबेन 4 वर्ष बाद शो में दिखाई देने वाली हैं। सूत्रों की माने तो 90 के दशक के सिटकॉम 'हम पांच' में अपने प्रतिष्ठित भूमिका स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय एक्ट्रेस राखी विजन को दयाबेन के किरदार के लिए चुना गया है।

हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मीडिया को इंफोर्म किया था कि दयाबेन का लोकप्रिय किरदार फिर से कहानी तथा शो में वापस आ जाएगा, किन्तु वह दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। शो के दर्शक अपनी पसंदीद दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। एक्ट्रेस हमेशा सबसे यादगार रहेगी। उनके सिग्नेचर 'हे मां माताजी' से लेकर 'टप्पू के पापा' तक - प्रशंसक उनकी भूमिका के बारे में सब कुछ मिस करते हैं। वकानी ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया तथा फिर कभी वापस नहीं आईं।

वही एक सूत्र का कहना है, "राखी विजान को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राखी सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।" विजान इससे पहले 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात', 'नागिन 4' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 'गोलमाल रिटर्न्‍स' जैसी बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है। अभिनेत्री ने 'बिग बॉस 2' में भी नजर आ चुकी है।

इस मशहूर कपल ने सबके सामने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, सुनकर चौंक जाएंगे आप

एक्टिवा से लेकर प्लेजर तक मई माह में इन स्कूटर की बढ़ी बिक्री

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बुरी खबर, टूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -