'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बुरी खबर, टूटा फैंस का दिल
'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बुरी खबर, टूटा फैंस का दिल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर शानदार बज बना हुआ है। बॉस लेडी रुबीना दिलैक भी इस बार खतरों से खेलती हुई नजर आएंगी। रुबीना को शो का विजेता देखने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। प्रशंसकों का अनुमान है कि रुबीना शो से एविक्ट हो गई हैं।

प्रशंसक इस नतीजे पर रुबीना दिलैक का ट्वीट देखने के बाद पहुंचे हैं। रुबीना के नए ट्वीट को देख प्रशंसक परेशान हो गए हैं। यूं कहें कि उनका दिल टूट गया है। रुबीना ने ट्वीट कर लिखा है- बेइमानी के साथ जीतना वर्सेज ईमानदारी के साथ हारना।।। आप क्या चुनोगे? रुबीना ने ये ट्वीट दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन से किया है। जहां पर खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग चल रही है। रुबीना के ट्वीट ने प्रशंसकों को सस्पेंस में डाल दिया है। 

वही एक यूजर ने रोते हुए इमोजी के साथ लिखा- आप खतरों के खिलाड़ी 12 से एविक्ट हो गई हैं। लोग रुबीना के सवाल का जवाब भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ईमानदारी के साथ हारना। अब रुबीना के इस ट्वीट का क्या अर्थ है ये तो समझ से परे है। हो सकता कि रुबीना ने ये बात किसी एक टास्क में जीत हार के निर्णय पर लिखी हो। शो से एविक्ट होने का इस ट्वीट से कोई लेना देना ना हो। सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा है कि शिवांगी जोशी एविक्ट हो गई हैं। वही रुबीना का ये ट्वीट देख उनके फैंस सदमे में है। तथा हर कोई आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहा है।  

इंटरनेट पर छाया जैस्मिन भसीन का ग्लैमर अवतार, फैशन से सभी को किया हैरान

अली गोनी संग शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने दिया बड़ा बयान, बोली- 'मैंने 3 साल इंतजार किया'

हिना खान ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, नया फोटोशूट देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -